Covid-19 में लोगों की मदद के लिए सिंगर पलक मुछाल कर रहीं जीवन भर की पूंजी का ऑक्शन - Hindi Kahaniya

Hindi Kahaniya , In Hindi Kahaniya , hindi kahaniya new , new hindi kahaniya

Breaking

CPA Leads

Tuesday 14 April 2020

Covid-19 में लोगों की मदद के लिए सिंगर पलक मुछाल कर रहीं जीवन भर की पूंजी का ऑक्शन

नई दिल्ली: सिंगर पलक मुछाल (Palak Muchhal) जहां पर एक और अपनी खूबसूरत आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि पलक के पास खूबसूरत आवाज के साथ एक खूबसूरत दिल भी है. पलक बीते कई साल से बच्चों की हार्ट सर्जरी करवाती रही हैं. अब तक 2091 बच्चों की हार्ट सर्जरी पलक करवा चुकी हैं. लेकिन अब Covid-19 के संकट से जूझ रहे इस वक्त में पलक एक और बड़ा काम करने की ठान चुकी हैं.  


जैसा कि हमने आपको बताया कि पलक अब तक 2091 बच्चों की हार्ट सर्जरी पलक करवा चुकी हैं. और इन हार्ट सर्जरी इसके बदले में पलक ने हमेशा से एक डॉल को मोमेंटम या फिर याद के तौर पर पेशंट से लेतीं हैं. लेकिन इस मुश्किल दौर में पलक अपनी इन डॉल्स का ऑक्शन कर रही हैं. क्योंकि डॉल को नीलाम करके जो पैसा आए उससे वह कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग में अपना योगदान दे सकें.

पलक हमेशा से विश्वभर में हार्ट पेशेंट की सर्जरी के लिए परफॉर्म करती रही हैं. लेकिन अब इन 2091 सर्जरी की याद के तौर पर मिली इन डॉल्स को पलक ऑक्शन कर रही है. ऐसे में अपनी तरफ से पलक की अनोखी पहल है डॉल्स के auction का पहला चरण पूरा हो चुका है और पलक इससे मिल रिस्पांस से काफी खुश हैं. साथ ही पलक यह भी उम्मीद करती हैं कि लोगों द्वारा और भी प्यार, आने वाले ऑक्शंस में मिलेगा. यह सारी की सारी राशि पीएम केयर फंड में पलक देंगी.

एक वीडियो में पलक ने कहा की देश में महामारी का माहौल है और ऐसे में गुड़िया को उन्होंने एक अच्छे cause से पाया था. उन्हीं गुड़िया का ऑक्शन कर अच्छे कॉज के लिए वह लगा रही है इससे अच्छी बात नहीं सकतीं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोविड-19 से भारत की लड़ाई लगातार जारी है और ऐसे में हर कोई अपनी तरफ से डोनेट कर रहा है और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिल खोलकर पीएम cares फंड में डोनेशन दिया.

No comments:

Post a Comment